Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अपने ही सहयोगी को कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने लगाया जोरदार थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

बेंगलूरू। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया एक बार फिर से सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल उनके तुनक मिजाज से हर कोई वाकिफ है। जिसको लेकर अब एक नया मामला सामने आया है। बुधवार को मैसूर एयरपोर्ट पर उन्होंने अपने ही एक सहयोगी को थप्पड़ मार दिया। हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चल सका है कि आखिर उन्होंने किस वजह से उसे थप्पड़ मारा है।

यही नहीं इस मामले का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें देखा जा सकता है कि सिद्धारमैया फ्रेम में आते हैं और उनके सामने अलग-अलग टीवी चैनल के ढ़ेर सारे माइक लगे हुए हैं। वो वापस लौटते हुए दिखते हैं कि तभी उनके साथ एक शख्स सफेद कपड़े में नजर आता है। सिद्धारमैया उनसे कुछ बात करते हैं और थोड़ी ही देर बाद उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ देते हैं।

गौरतलब हो कि इससे पहले भी जनवरी में सिद्धारमैया पर एक महिला से बदसलूकी करने का आरोप लगा था। यह घटना भी मैसूर की ही थी। सिद्धारमैया के पास एक महिला कुछ शिकायत लेकर पहुंची थी। जैसे ही महिला ने बात शुरू की, सिद्धारमैया भड़क गए और महिला के हाथ से माइक छीन लिया। इसके साथ ही महिला का दुपट्टा भी सिद्धारमैया के हाथ में चला गया। हालांकि उन्होंने उसे नीचे झटक दिया। यह पूरी घटना भी कैमरे में कैद हो गई थी। हालांकि बाद में इस मामले पर सिद्धारमैया ने सफाई पेश की थी।