Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मस्ती के लिए शख्स ने प्राइवेट पार्ट में घुसाए राजमा के 6 दाने, खौफनाक हालत में पहुंचा अस्पताल

[ad_1]

मिशिगन में रहने वाले इस शख्स की पहचान छिपाई गई है (इमेज- फेसबुक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शख्स की काफी चर्चा हो रही है. इस शख्स ने मात्र फन के लिए अपने प्राइवेट पार्ट में 6 किडनी बीन्स (Kidney Beans in Private Part) घुसा लिए. इसके बाद शख्स को गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट किया गया.

दुनिया में लोग मस्ती और फन के लिए कई तरह की अजीबोगरीब हरकत (Weird Sex Experiment) करते नजर आते हैं. कुछ तो ऐसी हरकतें कर बैठते हैं जिसपर यकीन कर पाना मुश्किल होता है. कुछ की तो जान पर बन आती है. सोशल मीडिया पर 30 साल के एक शख्स की चर्चा हो रही है. इस शख्स ने सेक्स एक्सपेरिमेंट के नाम पर अपने प्राइवेट पार्ट के अंदर 6 किडनी बीन्स (Kidney Beans Inside Uretha) डाल लिए. इसके बाद शख्स की हालत खराब हो गई. उसे तत्काल अस्पताल में एडमिट करवाया गया.
मामला अमेरिका के मिशिगन में सामने आया है. यहां स्थित स्पैरो हॉस्पिटल में एक शख्स को गंभीर हालत में एडमिट करवाया गया. शख्स के प्राइवेट पार्ट के अंदर 6 किडनी बीन्स पाए गए. डॉक्टर भी हैरान थे कि आखिर उसके प्राइवेट पार्ट में किडनी बीन्स कहां से आए? डॉक्टर ने तुरंत सर्जरी कर बीन्स को बाहर निकाला जिसके बाद उसकी जान बचाई जा सकी.
कर रहा था एक्सपेरिमेंट
शख्स जब होश में आया तो डॉक्टर ने सबसे पहले उससे मामले की जानकारी मांगी. तब शख्स ने बताया कि वो सेक्स एक्सपेरिमेंट कर रहा था. उसने अपने फन के लिए प्राइवेट पार्ट में 6 किडनी बीन्स डाले. अचानक ये बीन्स सरक कर अंदर चले गए. शख्स ने ट्वीज़र्स से इन्हें निकालने की कोशिश की लेकिन इसमें असफल हो गया. बीन्स वहां से उसके यूरेथा में चला गया, जहां उसने यूरेथा को ब्लॉक कर दिया. इस वजह से शख्स की जान पर बन आई.

kidney beans in praivet part
करनी पड़ी सर्जरी
शख्स को जिस हाल में लाया गया उसके बाद उसकी तुरंत सर्जरी करवाई गई. डॉक्टर के मुताबिक़, उसके यूरेथा के अंदर कोई घाव नहीं हुआ था. सिर्फ डॉक्टर्स ने ऑपरेट कर राजमा के दाने निकाल दिए. शख्स को पेशाब करने में जो दिक्कत हो रही थी, जो सर्जरी के बाद ठीक हो गया है. बता दें कि ऐसे कई मामले सामने आते रहते हैं. जहां लोग फन के लिए अपने प्राइवेट पार्ट में अजीबोगरीब चीजें घुसाते रहते हैं. डॉक्टर्स ने ऐसा करने से मना किया है लेकिन इसके बावजूद लोग ऐसी हरकतों से बाज नहीं आते.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]
Source link