Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

द करगिल गर्ल बनी ये स्टार किड, Gunjan Saxena का फर्स्ट लुक रिलीज़…

बॉलीवुड में फिल्‍म ‘धड़क’ के साथ अपनी शुरुआत करने वाली एक्‍ट्रेस जाह्नवी कपूर अब ‘गुंजन सक्‍सेना’ बनकर पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जाह्नवी ने अपनी आने वाली फिल्‍म ‘गुंजन सक्‍सेना: द करगिल गर्ल’ का फर्स्‍ट लुक सोशल मीडिया पर रिलीज किया है.

इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन ने किया है.करण ने अपनी इस फिल्‍म का पहला लुक दिखाते हुए तीन पोस्‍टर रिलीज किए हैं. बता दें कि यह फिल्‍म गुंजन सक्‍सेना जिंदगी पर आधारित है, जिन्‍होंने 1999 में हुए करगिल युद्ध में घायलों को बचाने की मुहिम चलाई थी.

गुंजन सक्‍सेना और उनके साथी श्री विद्या को कश्‍मीर के उस इलाके में भेजा गया था जहां पाकिस्‍तानी सैनिक, भारतीय सैनिकों पर हमला कर रहे थे.

पहले पोस्‍टर को रिलीज करते हुए करण जौहर ने लिखा, ‘उसे कहा गया था लड़कियां पायलेट नहीं बनतीं. लेकिन वह अपनी जमीन पर खड़ी हो उड़ने की तैयारी करने लगी.’ इस पहले पोस्‍टर में जाह्नवी हाथ में कागज का हवाई जहाज लिए और रंगबिरंगे के स्‍वेटर में नजर आ रही हैं.

दूसरे पोस्‍टर में जाह्नवी पायलेट की ड्रेस में नजर आ रही हैं और आसपास खड़े उनके साथ उनका ताली बजा कर स्‍वागत करते दिख रहे हैं.

तीसरे पोस्‍टर में जाह्नवी अपने पिता बने एक्‍टर पंकज त्रिपाठी के गले लगे हुए नजर आ रही हैं. यह फिल्‍म अगले साल 13 मार्च को रिलीज होगी.