Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

OMG !! अचानक कार से निकला धुवां, लोगों में मची अफरा तफरी…फिर हुआ कुछ ऐसा…देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आपको डर लगेगा. लेकिन स्टोर पढ़ने के बाद आप समझ जाएंगे कि आखिर माजरा क्या है. कार में अचानक धमाके हुए और धुआ निकलने लगा.

रिपोर्ट के मुताबिक, कार में बैठे शख्स ने सिगरेट जला दी थी. जिसके बाद ये हादसा हुआ. सर्विलांस कैमरे में देखा जा सकता है कि चीन के यीवू शहर में एक लाल रंग की कार रेड लाइट पर खड़ी थी. जिसके बाद अचानक कार में से धुआं निकलने लगता है.

कुछ ही सेकंड बाद विंडशील्ड की तरफ स्पार्किंग होती है और धुआं निकलने लगता है. कार में पीछे बैठे दो शख्स बाहर निकलते हैं और देखने लगते हैं कि आखिर धुआं निकल कहां से रहा है. वो नीचे की तरफ भी झाकते हैं. जिसके बाद दूसरा व्यक्ति कार का पीछे का दरवाजा खोलता है तो फिर धमाके शुरू हो जाते हैं.

जिसके बाद सभी हैरान हो जाते हैं. पीछे से आ रही कार भी दूर भाग जाती है. कार में बैठे सभी लोग बाहर आ जाते हैं.  कार के पीछे का हिस्सा बुरी तरह फट जाता है. बता दें, इस हादसे में किसी को कुछ नहीं हुआ है.

देखें वीडियो