Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

झांसी : घर में लगी आग, जिंदा जल गया पूरा परिवार, 4 की मौत

 

 

 

झांसी। सीपरी बाजार थाना क्षेत्र की दयाराम कॉलोनी में मंगलवार सुबह एक किराना स्टोर में आग लग गई। इस हादसे में परिवार के चार सदस्यों की जिंदा जलकर मौत हो गई। दमकल की गाड़ियों को आग बुझाने में घंटों मशक्कत करनी पड़ी। आग की लगने की वजह शाॅर्ट सर्किट बताई गई है।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि तड़के साढ़े तीन बजे कुमुद किराना स्टोर में लपटें उठती दिखीं और इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह व अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। आग बुझने के बाद पुलिस मकान में दाखिल हुई तो कुमुद उदैनिया (70), जगदीश (45), रजनी और मुस्कान मकान के अंदर झुलसी हुई अवस्था में मृत पड़े हुए थे। जगदीश के भाई दीपक ने बताया कि रात को तेज आवाज के साथ घर में बनी दुकान में आग लग गई। जब तक उस पर काबू पाया जाता तब तक सभी लोग झुलस चुके थे। अंदर जगदीश के पिता जुगल भी थे जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। इस घटना से क्षेत्र में मातम है।