Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आखिर ऐसा क्या हुआ कि सनी अचानकमो टे लड़के संग करने लगी डांस, देखें VIDEO

डांस के मामले में लड़कियों के साथ-साथ लड़के भी आगे होते हैं और लकड़ियों के डांस वीडियो तो कई दफा वायरल हो जाते हैं, हालांकि कुछ लड़के ऐसे भी होते हैं, जिनके वीडियो लड़कियों से भी ज्यादा चलते हैं और अब ऐसे में भारत में भी TikTok ऐप लगातार फेमस हो जा रहा है और अब टिकटॉक का ही एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. 

ख़ास बात यह है कि इस ऐप के जरिए लोग ऐसे-ऐसे वीडियो बना रहे हैं, जिसकी कल्पना करना भी ना मुमकिन है और इस पर सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी वीडियो बना रहे हैं और शेयर भी खूब कर रहे हैं जो कि इसके साथ ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं

और अब एक मोटे लड़के का डांस वीडियो खूब सुर्ख़ियों में है. ख़ास बात यह है कि यह लड़का वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन के साथ जमकर डांस कर रहा है. 

इन दिनों टिकटॉक पर इस लड़के के वीडियो छाए हुए है और जिसमें आप देख सकते हैं लड़का किस तरह से ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रहा है. वहीं बता दें कि लड़का काफी मोटा है, हालांकि उसके ठुमकों में कोई कमी नहीं है. वीडियो में लड़का कनिका कपूर का गाना अंखियों में लिखे लवर लैटर पर जबरदस्त ठुमके लगा रहा है और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है.