Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पिता ने मोबाइल छीना, पुत्र ने कर दी हत्या

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले मेँ एक युवक ने पिता की हत्या इस बात की वजह से कर दी क्योंकि उन्होंने उसका मोबाइल छीन लिया था। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपित युवक ने अपना अपराध पुलिस के सामने स्वीकार कर लिया। इस बात का खुलासा पुलिस ने गुरुवार को किया।

डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र के ग्राम पोपलाटोला निवासी शिवकुमार का बेटा टेकराम लगातार मोबाइल फोन में व्यस्त रहता था। अक्सर उसे ऐसा देख पिता ने टेकराम को फटकार लगाई और मोबाइल वापस ले लिया। इसके बाद टेकराम लगातार अपने पिता से मोबाइल वापस देने की मांग करता रहा। लेकिन शिवकुमार ने अपने बेटे को मोबाइल देने से मना कर दिया। इस बात को लेकर दोनों के बीच मंगलवार शाम को जमकर विवाद हुआ। इस पर आवेश में आए टेकराम ने अपने पिता शिवकुमार पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। कुल्हाड़ी का वार लगते ही शिवकुमार जमीन पर गिर पड़ा और तड़पने लगा। बावजूद इसके टेकराम ने उसकी मदद नहीं की और कुछ देर बाद ही शिवकुमार ने दम तोड़ दिया। जब घटना का पता ग्रामीणों को चला तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त कर लिया। वहीं तफ्तीश के बाद बुधवार को आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पहले तो टेकराम बातें घुमाता रहा, लेकिन सख्ती से पूछने पर उसने सबकुछ स्वीकार कर लिया।