Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पति की गैरहाजिरी में बहू ने ससुर को बनाया प्रेमी, पोल खुली तो दोनों ने की खुदकुशी

 

 

इटावा। लवेदी के असदपुर गांव में मंगलवार को ससुर और बहू ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेज दिया है। प्रथमदृष्टया जांच में पुलिस को पता चला है कि दोनों ने आपसी अवैध संबंधों के चलते यह कदम उठाया है।

लवेदी के थाना प्रभारी अमान ने बताया कि असदपुर गांव से उन्हें सूचना मिली कि एक अधेड़ और 25 वर्षीय महिला ने खुदकुशी कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। जांच के बाद पुलिस ने दिल्ली में रह रहे मृतक के बेटे भोगीराम से फोन पर घटना के संबंध में बातचीत की।

उसने बताया कि बचपन में ही उसकी मां का देहांत हो गया था। कुछ वर्ष पहले उसकी शादी सरिता (25) से हुई थी। शादी के बाद वह अपनी नौकरी पर दिल्ली चला आया। उसके बाद उसे गांव वालों से पता चला कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध उसके पिता कृष्ण मुरारी से हो गए हैं। इसलिए वह अपने गांव भी नहीं आता था।

उसने बताया कि सम्भावना है कि उन दोनों ने अवैध संबंध होने की लगातार गांव में चर्चा से परेशान होकर यह कदम उठाया हो। वहीं, थाना प्रभारी का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। अभी तक लड़की वालों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है, अगर मिलती है तो कार्रवाई की जायेगी।