Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सेवानिवृत्त्ति पर विदाई समारोह आयोजित

सिरसा।।(सतीश बंसल ) देश की जानी-मानी दवा कंपनियों में शानदार 38 वर्ष की सेवाएं देने वाले विनय शर्मा की सेवानिवृत्त्ति पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान एचएसएमएसआरयू यूनियन के प्रदेश पदाधिकारियों ने विनय शर्मा को विशेष तौर पर सम्मानित किया और उनके सेवाकाल की प्रशंसा की। कार्यक्रम के दौरान विनय शर्मा के पारिवारिक सदस्यों को भी विशेष अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया था। सिरसा जिला अध्यक्ष सुशील शर्मा ने अतिथियों का स्वागत किया। पुराने साथी एस के मेहता और विजय अरोड़ा ने भी कार्यक्रम में शिरकत की। वहीं कुलवंत राय ने विनय शर्मा के सेवाकाल के बारे में जानकारी दी। शर्मा ने बताया कि विनय शर्मा ने पूरी ईमानदारी व तन्मयता से अपनी ड्यूटी का निर्वहन किया।

उन्होंने अन्य कर्मचारियों से भी आह्वान किया कि वे विनय शर्मा के कार्यकाल से प्रेरणा लें। कार्यक्रम में एचएसएमएसआरयू यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष मनोज कुमार, उमेश जनरल सेक्रेटरी, मनविंद्र सिंह ज्वाइंट सेक्रेटरी गुडग़ांंव, विजय मलिक वाइस प्रेसिडेंट गुडग़ांव, प्रदीप कुमार स्टेट वर्किंग कमेटी, पवन बांगर, रमेश झा, कपिल कोचर फतेहाबाद विशेष पर कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस मौके पर अमित टूटेजा, अमित लूथरा, मनिंद्र पाल सिंह, अरूण खट्टर, पारूल फुटेला, केशव गोयल, प्रीतपाल, कुलवंत राय, नवनीत कंबोज, रवि अरोड़ा, जगदीश, नीरज पुष्कर सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।