Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कुछ इस तरह फैंस की ईशा ने उड़ाई नींद, बार-बार देखी जा रही तस्वीर 

भारत सिनेमा जगत में ईशा गुप्ता के नाम से सभी अवगत है. बॉलीवुड ब्यूटी ईशा गुप्ता एक फेमस एक्ट्रेस और मॉडल हैं. वो अपने बोल्डनेस और हॉटनेस के लिए फैंस के बीच बहुत चर्चित है. ईशा गुप्ता ब्यूटी क्वीन होने के साथ-साथ वह टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस में से एक हैं.

वो अक्सर अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी वारयल होती रहती हैं. इसके अलावा वो खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

हाल ही में ईशा गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद ही हॉट एंड सेक्सी फोटोज शेयर की हैं. जिसको देखने पर उनका बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है.

ईशा गुप्ता का हॉट अंदाज

उनके सभी फैंस को ये लुक बहुत लुभा रहा है. ईशा गुप्ता का हॉट अंदाज फैंस को अपनी और आकर्षित कर रहा है. फोटो पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस ईशा गुप्ता के इस बोल्ड और हॉट अंदाज पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स कर उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं.

View this post on Instagram

@harryrajput64

A post shared by Esha Gupta? (@egupta) on

बता दे कि ईशा गुप्ता के सोशल मीडिया पर करीबन 4 मिलियन से ज्यादा चाहने वाले है. जो उनकी हर पोस्ट पर अपनी नजरे बनाए रखते है. अगर बता करें उनकी सोशल मीडिया एक्टिविट की तो ईशा गुप्ता का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट और सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा पड़ा है.

View this post on Instagram

@harryrajput64

A post shared by Esha Gupta? (@egupta) on

वहीं अगर ईशा गुप्ता के काम की बात की जाे तो, ईशा गुप्ता ने साल 2012 की फिल्म जन्नत 2 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी, जिसने उन्हें सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए नामांकन दिलाया. ईशा गुप्ता मिस इंडिया प्रतियोगिता में तीसरे स्थान पर आई थीं, जिसके बाद उन्होंने मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीता. हर कोई उनकी खुबसूरती का कायल है.