Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बादशाहों फिल्म रिलीज़ होने से पहले ईशा गुप्त ने किया ऐसा खुलासा…

बॉलीवुड की स्टार मॉडल से लेकर बेहतरीन एक्टिंग को लेकर जानी जाने वाली ईशा गुप्ता इन दिनों अपनी हॉट फोटो शूट की वजह से सुर्ख़ियों में लगातार जगह बनाये हुए हैं. बता दें ईशा की अपकमिंग फिल्म बादशाहों है इस फिल्म में ईशा के साथ अजय देवगन और इमरान हाशमी के साथ नज़र आएँगी…
उनका कहना है कि वह नेटवर्किंग से फिल्म बैग नही करती लेकिन अक्सर मानती हैं कि अगर उनका दूसरा उपनाम होता तो कुछ अलग ही होता. वह बाहरी लोगों में से एक है जिन्होंने खुद की महनत से बॉलीवुड में जगह बनाई है.

नहीं है मेरे पास बॉलीवुड का कोई सरनेम 

ईशा गुप्ता कहतीं हैं, जी हां मेरे पास वो सरनेम नहीं है जो बॉलीवुड में मददगार साबित होता है. मैं आज भी बॉलीवुड में इतना काम करने के बाद एक आउटसाइडर के तरह महसूस करती हूं.
 
कोई आपको ऐसा कहता नहीं है लेकिन लोगों की बॉडी लैंगुएज से आपको पता चल जाता है. वैसे मैं इसके लिए उन लोगों को पूरी तरह से दोष नहीं दूंगी क्योंकि मैंने भी उनमें पूरी तरह से घुलने मिलने की कोशिश नहीं की है.
 
 
इतना ही नहीं उन्होंने बताया, मुझे कहा जाता है कि अगर मैं ज्यादा बाहर जाऊंगी तो मुझे अच्छा काम मिलने में आसानी रहेगी. मुझे समझ नहीं आता कि सिर्फ लोगों से मिलना किस तरह से काम दिला सकता है.
 
मैं सिर्फ एक फिल्म के लिए यह दिखावा नहीं कर सकती हूं. अगर आप मुझे पंसद नहीं करते हैं और फिर भी मुझे काम दे रहे हैं तो आप मुझे नीचे खींच रहे हैं. जो कि मेरे लिए किसी भी प्रकार से फायदेमंद नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.