Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक बार फिर ईशा गुप्ता ने पूल में लगाई आग… इस मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट

बॉलीवुड स्टार ईशा गुप्ता अपनी बोल्डनेस की वजह से पिछले कई महीनो से सुर्ख़ियों में हैं. बता दें, इन दोनों ईशा एक बार फिर अपनी सिजलिंग पिक्चर के लिए चर्चा में है. जिसमें वो बेहद हॉट और $exy लग रही हैं.

ईशा गुप्ता ने ये फोटोशूट GQ magazine के लिए करवाया है और इसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर कीं. फोटोज देख फैंस खुद को रोक नहीं पाए और ईशा की खूबसूरती की बहुत तारीफ की. वहीँ एक फैन उन्हें भारत की एंजेलिना जॉली कहा, तो एक ने ईशा को $exy और गॉर्जियस बताया.

टॉपलेस फोटोशूट पर लोगों ने किया ट्रोल

इससे पहले ईशा गुप्ता ने एक टॉपलेस फोटोशूट करवाया था और उसकी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. लोग ईशा के बोल्ड अवतार को देख भड़क गए और खूब कमेंट और ट्रोलिंग की. कई लोग तो उन्हें पोर्नस्टार तक कह गए थे. हालांकि ईशा उनसे घबराईं नहीं और पलटकर तीखा जवाब दिया.

बता दें 2012 में अपने करियर की शुरुआत करने वाली ईशा गुप्ता इस साल फिल्म ‘बादशाहो’ और ‘कमांडो 2’ में नजर आईं. जल्द ही वो ‘हेरा फेरी 3’ और ‘आंखे 2’ में नजर आएंगी.