Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ईशा ने फिर शेयर की हॉट तस्वीरें, बैकलेस ब्लैक एंड व्हाइट बिकनी में आई नजर

सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और सेक्सी अदाओं के लिए बेहद जानी जाने वाली बॉलीवुड अदाकारा ईशा गुप्ता अक्सर अपने सेक्सी और बोल्ड लुक के तहत चर्चा में आ जाती हैं और एक्ट्रेस ईशा की हॉटनैस सोशल मीडिया पर उनकी फ़ैन फ़ोलोइंग बढ़ाने का काम किया करती है.

बता दें कि अब हाल ही में ईशा गुप्ता द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक बेहद हॉट फ़ोटो पोस्ट किया गया हैं, जिसे देखे बिना कोई नहीं रह सकता हैं. 

ईशा गुप्ता बैकलेस अवतार

ईशा गुप्ता द्वारा इस फोटो में अपना हॉट बैकलेस अवतार फ्लॉन्ट किया गया है. एक्ट्रेस ईशा द्वारा शेयर किए गए इस फ़ोटो में वह ब्लैक कलर की प्रिंटेड बैकलैस मोनोकिनी बिकिनी में सेक्सी अंदाज के साथ देखने को मिल रही हैं और वे इस दौरान बेहद बोल्ड पोज देती हुई नजर आई हैं.

एक्ट्रेस ईशा की सेक्सी बैक उनके फ़ैंस का दिल लूटने का काम रही है. हैंगिंग ईयररिंग्स और खुले बाल ईशा के इस लुक को और भी ज्यादा सेक्सी बनाने का काम कर रहे हैं. 

एक्ट्रेस के वर्क फ़्रंट की बात की जाए तो अनुपम खेर के साथ फ़िल्म वन डेः जस्टिस डिलिवर्ड में हाल ही में नजर आईं ईशा को हाल ही में पृथ्वी संरक्षण पर जागरूकता बढ़ाने के लिए आयोजित एक फुटबॉल गेम ‘मेबल ग्रीन कप’ के लिए भी आमंत्रित किया था और वे फ़िलहाल इसके बाद अपनी किसी बॉलीवुड फ़िल्म का ऐलान नहीं कर सकी हैं.