Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एकता कपूर ने खोला बड़ा राज, कहा- ‘माँ कहती है अच्छा हुआ तुमने शादी…’

एंटरटेनमेंट|

हाल ही में टीवी क्वीन कही जाने वाली 43 साल की एकता कपूर टीवी इंडस्ट्री की सबसे सफल प्रोड्यूसर्स में से एक हैं. ऐसे में वह हाल ही में सरोगेसी के जरिए एक बेटे की मां बन चुकी हैं, लेकिन शादी के ख्याल से अब भी वे काफी दूर हैं.

जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार जब भी सेटल होने का ख्याल उनके दिमाग में आता है, वे कुछ परेशान हो जाती हैं. अब बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने शादी से जुड़े मुद्दे पर खुलकर बात की और उन्होंने कहा, ”लोग अब भी मुझसे शादी का सवाल पूछते हैं.”

लोग अब भी मुझसे शादी का सवाल पूछते हैं

इसी तरह आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कितनी सफल हूं…लोग तो अब भी मुझसे शादी का सवाल पूछते हैं तो मुझे लगता है कि महिला के लिए शादी की बाध्यता नहीं होनी चाहिए. यह अपने आप से लड़ने जैसा है. इसे लेकर मेरा और मां का लाखों बार डिस्कशन हो चुका है.

मैं मां को कह चुकी हैं कि रिश्तेदारों की बातों पर ध्यान मत दो कि वो मेरे बारे क्या सोचते हैं.”वहीं आगे एकता ने बताया कि ”वे शादियों और फैमिली फंक्शंस में जाने से डरती हैं, क्योंकि वहां लोग उनसे उनकी शादी के बारे में पूछने लगते हैं.” जी हाँ, आगे उन्होंने कहा “लोग कहते हैं, ‘अगला नंबर आपका’. सिर्फ मां के डर से मैं उन्हें कुछ नहीं कहती.

क्योंकि उनका कहना है कि रूड मत बनो. हां मां को यह जरूर कहती हूं कि लोग मुझसे मूर्खतापूर्ण सवाल पूछते हैं. मुझे ऐसी जगह पर ले जाने में मां को भी डर लगता है.”

आप सभी को बता दें कि आगे एकता ने यह भी कहा कि शादी के लिए अब उनकी मां का दबाव कम हो गया है. उन्होंने कहा “मां की दोस्तों की बेटियों ने शादी की. लेकिन शादीशुदा जीवन में आई परेशानियों की वजह से वे अपने घर वापस लौट आई हैं. यह देख मां कहती है, ‘अच्छा हुआ तुमने शादी नहीं की.”