Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

श्रुति हासन ने किया खुलासा, कहा-शराब पीने की वजह से मेरी हालत हुई खराब…

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। भले ही उन्होंने बॉलीवुड की ज्यादा फिल्मों में अभी काम ना किया हो। लेकिन वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय से काम कर रही है।

अपनी जिंदगी से जुडी चर्चा के दौरान उन्होंने ने अपने बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने खुद बताया की उनको शराब पीने की आदत हो गई थी।

श्रुति हासन बताया की वह अपनी शराब की लत की वजह से उनके करियर पर भी बहुत असर पड़ा है। शराब का असर इतना ज्यादा हुआ की उनको कुछ समय के लिए अभिनय से ब्रेक तक लेना पड़ गया था.

श्रुति हासन ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- शराब ने की हालत खराब…

हालत हुई खराब

उन्होंने बताया उन्होंने पिछले करीब एक साल मे शराब को हाँथ तक नहीं लगाया है. वह अपनी इसी लत के कारण कुछ समय पहले गंभीर रूप से बीमार भी पड़ गई थी। जिस कारण उनका काफी समय तक इलाज चलता रहा है। तभी से उन्होंने शराब को हाँथ ना लगाने का प्रण लिया है।

वैसे अभी कुछ समय पहले उनका अपने ब्वॉयफ्रेंड माइकल कॉरसेल के साथ ब्रेकअप भी हो गया था। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा की यह उनके लिए एक अच्छा अनुभव रहा है। माइकल ने श्रुति से अपने ब्रेकअप की घोषणा भी सोशल मीडिया के जरिए ही की थी।

View this post on Instagram

?

A post shared by @ shrutzhaasan on

माइकल ने सोशल मीडिया पर यह भी बताया की वह आगे भी उनकी अच्छी दोस्त रहेगी। काफी समय पहले श्रुति को जब नशे की लत लग गई थी तो भी वह लगातार फिल्मों में काम कर रही थी। लेकिन धीरे-धीरे वह इसकी आदि हो गई जिस वजह से उनको कुछ समय बॉलीवुड से भी दूर हो गई।

भोजपूरी एक्ट्रेस नेहा ने रो-रो कर PM मोदी से मांगी मदद, कहा… VIDEO