Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गधे ने निभाई दोस्ती, कुछ इस तरह मालिक संग मिलाता रहा सुर में सुर… देखे वीडियो

कभी गधे को गाना गाते देखा या सुना है आपने? आपका जवाब ना में ही मिलेगा. यदि नहीं तो ये वीडियो देखकर आप हैरान जरूर हो जाएंगे. जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है और इस वीडियो में आप यह देख सकते हैं कि किस तरह एक गधा अपने मालिक के साथ सुर से ताल मिलता हुआ नजर आ रहा है. 

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो पिछले हफ्ते का है, जिसे अमेरिका के दक्षिण कैरोलिना के रहने वाले ट्रैविस किनले द्वारा अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया गया है और इस वीडियो में ट्रैविस एक घोड़े और गधे के साथ देखने को मिल रहे हैं. खास बात यह है कि वो जैसे ही ‘द लॉयन किंग’ फिल्म के गाने को गाना शुरू करते हैं, उनका गधा भी उनके साथ सुर से सुर मिलाने लग जाता है. 

VIDEO 

???? Did the Lion King opening and Nathan joined in with me! ???? I love this dude! #DareToShare #IWokeUpLikeThis

Gepostet von Travis Kinley am Donnerstag, 25. Juli 2019

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह अनोखा गधा पहले नैथन नाम के एक शख्स के पास था, हालांकि वो उसे काफी परेशान करता था और इसलिए उसने इस गधे को ट्रैविस को 100 डॉलर यानी करीब 7000 रुपये में बेच दिया था और अब ट्रैविस को इस गधे द्वारा अपना अलग ही अंदाज दिखाया गया है. गधे के इस सिंगिंग टैलेंट को अब तक 37 लाख लोगों ने देखा है और पसंद किया है.