Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दिशा पाटनी ने बिकनी पहन लगाई आग, फैन बोले-मार ही डालोगी

 

 

 

अभिनेत्री दिशा पाटनी जब से बॉलीवुड में आई हैं, तब से वो अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रही हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी कोई न कोई तस्वीर वायरल होती दिख जाती है। वहीं दिशा पाटनी की एक ऐसी ही फोटो ताबड़तोड़ वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक बेहद बोल्ड बिकिनी फोटो शेयर की है। इस तस्वीर पर उन्हें जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे हैं। दिशा के इस बोल्ड अवतार पर सोशल मीडिया पर मौजूद फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं।

दिशा पाटनी आए दिन अपने सोशल एकाउंट पर अपनी बिकिनी फोटोज शेयर करती रहती हैं लेकिन हाल ही में इंस्टाग्राम पर उनकी जो तस्वीर वायरल हो रही है उस अब तक की उनकी सबसे बोल्ड बिकिनी फोटो कहें तो गलत नहीं होगा। इस तस्वीर में दिशा एक पूल के किनारे हॉट पोज देती दिखाई दे रही है। उन्होंने ब्लैक रंग की रिवीलिंग बिकिनी पहन रखी है। यहां देखें वायरल हो रही दिशा पाटनी की बिकिनी

खास बात ये भी है कि दिशा की इस बोल्ड बिकिनी तस्वीर पर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कमेंट भी किया है। वो दिशा की बोल्डनेस देखकर हैरान रह गईं और लिखा- ‘Daaaamn! ‘। इसके साथ ही कई और लोगों ने भी दिलचस्प कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा ‘मार ही डालोगी’। वहीं दूसरे ने लिखा- ‘दीदी एग्जाम चल रहे हैं, पढ़ने दो प्लीज’। वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘क्या करूं आप मेरी क्रश हैं। आपको अनफॉलो भी नहीं कर सकता’।