Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फैन्स को आगे का रास्ता दिखा दिशा पटानी ने किया मजेदार डांस… VIDEO…

अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के तहत जानी जाने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बेहद पसंद करती हैं और वे अक्सर अपने सभी फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डालती ही रहती है और अक्सर ही उनका यह अंदाज नजर आता है.

एक बार फिर उन्होंने अपने इंस्टा पर अपने डांस के वीडियो की एक झलक दिखाई है. दिशा ने इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो का एक ख़ास टीजर शेयर किया है.

टीजर किया शेयर

टीजर साझा करते हुए दिशा द्वारा साथ में लिखा गया है कि, पूरा वीडियो यूट्यूब पर मिल जाएगा. जबकि यूट्यूब पर दिशा के इस वीडियो पर अब तक काफी सारे लाइक और व्यूज आ गए हैं और इस पर एकाएक कमेंट्स भी आ रहे हैं. आपको बता दें कि वीडियो में दिशा अपने डांस कोरियोग्राफर उत्कर्ष चतुर्वेदी के साथ नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस दिशा पटानी का यूट्यूब पर अपना चैनल भी है जहां आपको उनके कई सारे वीडियो देखने को मिल ही जाएंगे. बता दें कि इससे पहले भी दिशा कई बार अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटोज और वीडियो दाल चुकी है और एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम हैंडल उनकी हॉट एंड सेक्सी फोटोज और वीडियोज से भरा हुआ है.

एक्ट्रेस के 24.8 मिलियन फैन्स सोशल मीडिया पर मौजूद हैं और इससे पता चलता है कि दिशा के चाहने वाले भारी संख्या में हैं.