Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दिशा पाटनी ग्रीन ड्रेस मे दिखी बेहद हॉट, तसवीरों ने लूटा फैंस का दिल….

बॉलीवुड स्टार दिशा पाटनी आए दिन अपनी कई तस्वीरों से सभी को मदहोश कर देती हैं और इस बार फिर उन्होंने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखा दिया है. उन्होंने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर सभी के दिलों में आग लगा दी है जो सभी को खूब पसंद आ रही है.

इन तस्वीरों में वह दिलकश अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने हाल ही में एक के बाद एक कई सारी फोटोज के साथ दिशा पाटनी ने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है जो आप साफ़ साफ़ यहाँ देख सकते हैं.

View this post on Instagram

?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

जी दरअसल अपनी फिल्म मलंग के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के लिए दिशा पाटनी ने ग्रीन कलर की चमकीले गाउन ड्रेस को पहना था जो बहुत दिलकश था और इस लुक में उन्होंने कई फोटोज को शेयर किया जो इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

View this post on Instagram

?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

आप देख सकते हैं इस फोटोशूट में दिशा पाटनी मस्ती में डूबी हुई दिखाई दे रही है और उन्होंने अपनी नयी फोटोज को शेयर कर लिखा है 

आप देख सकते हैं हरे रंग के ड्रेस में वह मदहोशी फ़ैलाने का काम कर रहीं हैं. वैसे दिशा पाटनी की इन फोटोज को देख बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने भी कमेंट किया है और दिल बना दिया है.

आपको बता दें कि जल्द ही दिशा पाटनी फिल्म मलंग में आदित्य रॉय कपूर के साथ ऑन स्क्रीन दिखने वाली है और इस फिल्म में उन्होंने खूब किसिंग सीन भी दिए हैं.