Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दिशा पटानी ने किया खुलासा, इस वजह से नहीं देखती वो अपनी फिल्मे

मुंबई: बॉलीवुड क्वीन दिशा पटानी अपने एक्शन से भरपूर वीडियो को लेकर सुर्खियों में बने रहती हैं। लेकिन इन दिनों ये टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं…

आपको बता दे दिशा आए दिन अपने फोटो सोशल मीडिया पर भी अपलोड करती रहती है। दिशा फिल्म ‘एम. एस. धोनी’ के बाद से सुर्खियों में आई थीं.

लेकिन आपको जान कर हैरानी होगी कि दिशा अपनी फिल्मे खुद ही नहीं देखती. दिशा ने मीडिया को इसकी वजह भी बताई है कि ऐसा क्यो?

दिशा ने बताई अपनी फिल्मे न देखने की वजह 

दिशा पटानी की यह बात जानकर हर कोई दंग रह गया क्योंकि अक्सर सेलेब्स अपने काम को देखकर उससे बेहतर परफॉर्म करने की कोशिश करते हैं। दिशा ने मीडिया को बताया कि उन्हें अपनी फिल्म देखने में शर्म आती है इसलिए वह अपनी फिल्म नहीं देखती।

वेल इन दिनों वह फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त है। इसकी शूटिंग अबू धाबी में चल रही हैं।  दिशा और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

तारा सुतारिया भी हो सकतीं है ब्रेकअप की वजह 

इस ब्रेकअप की एक वजह एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी है. जी हां, वह फिल्म ‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2’ में टाइगर के साथ नज़र आने वाली हैं. शूटिंग के दौरान टाइगर और तारा की नजदिकियां दिशा को सहन नहीं हुई।