Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दिलीप कुमार की नातिन ने की 17 साल बड़े लड़के से की शादी, तसवीरों ने उड़ाए होश

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की नातिन उनके काम को आगे बढ़ा रही है। दिलीप कुमार की नातिन का नाम सायेशा सहगल है जो एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। सायेशा को बॉलीवुड में अजय देवगन की फ़िल्म ‘शिवाय’ से पहचान मिली थी। बॉलीवुड से ज्यादा वो साउथ फिल्मों में काम करती है, साउथ की फिल्मों में काम करके उन्होंने बड़ा नाम कमाया है।

वह कई साउथ की फिल्मों के लिए काम कर चुकी हैं, एक बॉलीवुड अभिनेत्री से ज्यादा उन्हें साउथ की अभिनेत्री के तौर पर जाना जाता है। सायेशा देखने में बेहद खूबसूरत और प्यारी नजर आती हैं। सायेशा ने साल 2019 में अभिनेता आर्या के साथ शादी कर ली थी।

22 साल की सायेशा के पति की उम्र पूरे 39 साल है यानी सायशा और उनके पति के बीच पूरे 17 साल का फासला है। 17 साल बड़े लड़के से शादी करके उन्होंने साबित कर दिया है कि प्यार उम्र का मोहताज नहीं होता और प्यार में सब जायज होता है। भले ही उनके पति उनसे उम्र में बेहद बड़े हो, लेकिन सायेशा उनके साथ काफी खुश हैं।

शादी के बाद से इस कपल के बीच किसी भी तरह के झगड़े की खबर नहीं आई है। सायेशा एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रही हैं। सायशा के पति उन्हें राजकुमारी की तरह रखते हैं। आर्या को अपना पति चुनकर इन्होने बिल्कुल सही फैसला किया है। वह अपने रिश्ते से काफी खुश हैं और वह अक्सर अपने पति के साथ खुशनुमा पल बिताती हुए नजर आती रहती हैं।