Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शिल्पा-सुनील के बीच हुई हाथा पाई, डॉ गुलाटी ने मोड़ा हाथ और दी ज़मीन पर पटकनी…VIDEO

शिल्पा शिंदे

टीवी के मशहूर कॉमेडिनय सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे है। सुनील और शिल्पा कलर्स चैनल के नए शो ‘धन धना धन’ में नजर आते है। आए दिन शिल्पा इस शो के सेट की कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है।

बता दें कि सुनील और शिल्पा का एक वीडियो सामने आया है, जोकि तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हैरानी वाली बात है कि इस वीडियो में सुनील शिल्पा का हाथ मरोड़ते हुए नजर आ रहे हैं…

शिल्पा शिंदे का मोड़ा हाथ

हर कोई इस वीडियो को देखकर यही अटकलें लगा रहा है कि ‘धन धना धन’ के सेट पर शिल्पा और सुनील में हाथापाई हुई है। अब हम आपको इस वीडियो की सच्चाई बताते है। फिलहाल तो आप नीचे इस वीडियो को देखिए।

दरअसल शिल्पा और सुनील में हो रही ये लड़ाई असली नहीं बल्कि नकली है। बता दें कि इस शो में शिल्पा सुनील की पत्नी के रोल में नजर आती है और एक एपिसोड के किसी सीक्वेंस में दोनों के बीच बहस हो जाती है और यह वीडियो उसी सीक्वेंस का है।

बता दें कि धन धना धन में सुनील और शिल्पा मजाकिया अंदाज में आईपीएल में हुए मैचों का हाल दर्शकों को बताते है। शो में दोनों की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है।

इस शो के मिलते ही सुनील के किस्मत के ताले खुल से गए है। हम ऐसा इसलिए कह रहे है कि बहुत जल्द सुनील विशाल भारद्वाज की नई फिल्म ‘छुरियां’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ सान्या मल्होत्रा और राधिका मदन नजर आएंगी।

वहीं इस फिल्म के अलावा सुनील को सलमान खान की नई फिल्म ‘भारत’ का ऑफर भी मिला है। पिछले दिनों ही फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने सोशल मीडिया पर इस खबर की आधिकारिक घोषणा भी की थी। बता दें कि इस फिल्म में सुनील सलमान के खास दोस्त की भूमिका में नजर आएंगे।