Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘धड़क’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में बिना पति के पहुंची सोनम, जान्हवी-ईशान को सपोर्ट करने पहुंचे ये सेलेब्स

‘धड़क’ साल 2016 में आई ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में दिवंगत श्री देवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर मेन लीड में हैं. जान्हवी कपूर की यह डेब्यू फिल्म है वहीं ईशान खट्टर की यह पहली कॉमर्शियल फिल्म होगी. फिल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

धड़क की स्पेशल स्क्रीनिंग

इस बीच शनिवार को फिल्म की पहली स्क्रीनिंग रखी गई. इस स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की. इसके अलावा पूरा कपूर खानदान जाह्नवी को सपोर्ट करने पहुंचा. बीडलीवुड की पॉपुलर स्टार डॉटर्स में शामिल खुशी कपूर, अनन्या पांडे और शनाया कपूर इस स्पेशल स्क्रीनिंग का हिस्सा बनने पहुंचीं. खुशी कपूर अपने पाप बोली कपूर के साथ अपनी बहन की फिल्म देखने पहुंचीं.

फिल्म को सपोर्ट करने पहुंचा पूरा बॉलीवुड

इसके अलावा ‘धड़क’ के डायरेक्टर शशांत खेतान, सोनम कपूर, अनिल कपूर, करण जौहर वरुण धवन और डायरेक्टर मेघना गुलजार भी स्क्रीनिंग में नजर आए. हमेशा की तरह स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान सोनम अलग और बेहतरीन अंदाज में पहुंचीं. ईशान खट्टर भी अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए मां नीलिमा के साथ पहुंचे. ईशान खट्टर की मां नीलिमा अजीम स्क्रीनिंग पर अपने बेटे को सपोर्ट करती दिखीं.