Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Delhi Crime: पुल‍िस ने अवैध शराब के 10 हजार क्‍वार्टर के साथ तस्‍कर को क‍िया अरेस्‍ट

[ad_1]

नई दिल्ली. द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) के द्वारका जिले की स्पेशल स्टाफ पुलिस ने इलाके में अवैध शराब (Illicit Liquor) की सप्लाई करने वाले एक आरोपी को धर दबोचने में कामयाबी हास‍िल की है. इसकी पहचान डाबड़ी के रहने वाले दीपक के रूप में हुई है. पुलिस ने इनके पास से 10,200 क्वार्टर अवैध शराब के बरामद क‍िये हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi News: 1000 लो फ्लोर बस खरीद मामले में जांच करेगी CBI, भ्रष्टाचार के हैं आरोप

द्वारका ज‍िला डीसीपी संतोष कुमार मीणा के मुताबि‍क पुलिस को अवैध शराब की सप्लाई की जानकारी मिली थी. जिसके बाद पुलिस की एक टीम गठित की गई, जिसने भरत विहार में छापेमारी कर क्वार्टर से भरे 204 कार्टून बरामद कर लिए. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ डाबड़ी थाने में मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया और आगे की जांच में जुट गई है.

स्पेशल स्टाफ पुलिस ने इलाके में अवैध शराब की सप्लाई करने वाले एक आरोपी को धर दबोचने में कामयाबी हास‍िल की है. Delhi Police, Illicit Liquor, Delhi Crime, Crime News, द‍िल्‍ली पुल‍िस, अवैध शराब, द‍िल्‍ली अपराध, अपराध समाचार

द्वारका ज‍िला पुलिस ने इलाके में अवैध शराब की सप्लाई करने वाले एक आरोपी को धर दबोचने में कामयाबी हास‍िल की है.

बताते चलें क‍ि कोरोना महामारी में बेरोजगार होने या फ‍िर कारोबार बंद होने जाने की वजह से इस तरह की गत‍िव‍िधियों में लोगों के संल‍िप्‍त होने के मामले आये द‍िन सामने आ रहे हैं. वहीं द‍िल्‍ली हर रोज बड़ी मात्रा में अवैध शराब भी बरामद की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]
Source link