Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सोनम की शादी में नहीं आई थी दीपिका, इस वीडियो में खुल गया राज

सोनम कपूर की शादी को 1महीने होने जा रहा है. लेकिन उनकी शादी की चर्चाएं खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. अभी तक उनके रिसेप्शन पार्टी के वीडियोज सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. वहीं एक ओर चर्चा का विषय दीपिका पादुकोण बनी हुई है. क्योंकि अनिल कपूर की बेटी सोनम के शादी और रिशेप्सन में दीपिका पादुकोण के ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह ने शिरकत की थी लेकिन उनके साथ दीपिका नजर नहीं आई थी. जिसको लेकर मीडिया और बॉलीवुड गलियारों में चर्चाएं हो रही थी. लेकिन अब इस राज से पर्दा खुद दीपिका ने एक वीडियो के जरिए से हटा दिया है.

दीपिका के शादी में न आने की वजह

दरअसल, एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो जीकियू 100बेस्ट मेगा इंवेंट का है. इस इवेंट में वह सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर से मिली. उनसे मिलते ही दीपिका ने उन्हें गले लगा लिया. दीपिका को गले लगाते हुए अनिल कपूर ने कहा- मैंने तुम्हें मिस किया. इसके जवाब में दीपिका ने कहा- हां, मुझे पता है, मुझे माफ कर दीजिए, मैं कांस में थी. आपको बता दें कि सोनम की शादी के वक्त दीपिका पादुकोण कांस फिल्म फेस्टिवल में गई हुई थी. जिस वजह से वे सोनम की शादी में शिरकत नहीं कर पाई. लेकिन उनके ब्वॉयफ्रेंड ने खूब मस्ती और धमाल मचाया. साथ ही रणवीर सिंह दीपिका को मैसेज करते हुए भी दिखे थे.

बहुत ही जल्द दीपिका एक सुपरहीरो फिल्म शुरू करने वाली हैं, जिसका विषय कुछ-कुछ हॉलीवुड फिल्म ‘वंडर वूमेन’ के जैसा होगा. दीपिका पादुकोण की इस नई फिल्म को एक फ्रेंचाइजी के रूप में दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा और शुरूआत में ही फिल्म की दो इंस्टालमेंट डिसाइड कर ली गई हैं. बता दें कि यह पहला मौका होगा जब कोई बॉलीवुड अभिनेत्री ऐसी फिल्म अपने बलबूते पर दर्शकों के सामने पेश करेगी. इससे पहले केवल पुरुष कलाकारों ने ही सुपरहीरो फिल्में की हैं.