Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दीपिका ने कराया हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट, कुछ ही घंटो में लाखों फैंस ने दिए रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल साइट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से लाइमलाइट चुराते हुए दिखती है दीपिका सोशल साइट पर एक से बढ़कर एक हॉट पोज कैमरे के सामने देते हुए दिखी है हालहि में दीपिका की ये दमदार तस्वीरें सोशल मीड़िया पर वायरल हो रही है जिसमें दीपिका का जबरदस्त लुक देखने को मिला है ।

दरअसल हालहि में दीपिका ने अपना ये लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीरों में दीपिका सेमी न्यूड लुक में कैमरे के सामने बेहद हॉट पोज दें रही है.

दीपिका की ये तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट जिसे दीपिका ने हालहि में सोशल मीड़िया पर शेयर किया है दीपिका अलग-अलग स्टाइल से कैमरे के सामने पोज दें रही है।

दीपिका ने कराया हॉट फोटोशूट

एक तस्वीर में दीपिका ब्लैक ब्रा के साथ व्हाइट पैंट में बेहद स्टाइलिश लग रही थी तो वही दूसरी तस्वीर में दीपिका डेनिम जैकेट को पहने हुए दिख रही है दीपिका व्हाइट ड्रेस में भी बेहद ग्लैमरस लग रही है।

दीपिका इस तस्वीर को फैंस जमकर लाइक कर रहे है ।

दीपिका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक को लेकर भी चर्चा में है जिसमें दीपिका एसिड अटैक पीडिता लक्ष्मी अग्रवाल का रोल प्ले करते हुए दिखेगी।

 वही दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में भी नजर आएगी जिसकी शूटिंग में दीपिका बिजी चल रही है।