Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बजीराव ने मस्तानी से सरे आम फ़रमाया इश्क, लोगों ने कहा …SO OFF…

न्यूली वेड दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह अक्सर ही अपने रोमांटिक अंदाज़ के कारण चर्चाओं में बने ही रहते हैं. दोनों आए दिन कही ना कही स्पॉट हो जाते हैं जिसके बाद मीडिया इस कपल के खास पलों को अपने कैमरे में कैद कर लेती हैं.

इतना ही नहीं उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं. हाल ही में एक बार फिर इस इस कपल का बेहद की क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रणवीर-दीपिका रोमांस

इस वायरल वीडियो में रणवीर सभी के सामने अपनी लेडी लव दीपिका की केयर करते हुए नजर आए और इतना ही नहीं रणवीर ने तो दीपिका को सरेआम किस भी कर लिया. वीडियो में आप देख सकते हैं रणवीर दीपिका के कपड़े ठीक करते हुए नजर आ रहे हैं .

फिर वो प्यारभरे अंदाज़ में दीपिका को किस करते हैं. रणवीर का इतना प्यार पाकर दीपिका फूली नहीं समाती है और वो प्यारी सी स्माइल दें देती हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आप सो क्यूट कहने से अपने आपको बिल्कुल नहीं रोका पाएंगे.

सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर अब तक हजारों की संख्या में कमेंट और लाइक आ चुके हैं. शादी के बाद से ही ये कपल लगातार चर्चाओं में बना हुआ है. कभी वो अपनी फिल्मों के कारण तो कभी लव लाइफ के कारण सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. आप भी देखिए दीपवीर का ये शानदार वीडियो.