Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

डीसीएम ने टेम्पो में मारी टक्कर, मासूम सहित आठ की मौत

झांसी। थाना टोड़ी फतेहपुर क्षेत्र में माता पूजन कर वापस गांव जा रही सवारियों से भरी टेम्पो में रविवार की देर शाम डीसीएम ने जोरदार टक्कर मार दी। घटना में मासूम बच्चे सहित आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंम्भीर रूप से घायल हो गये। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भेज कर शवों को कब्जे में ले लिया। समाचार लिखे जाने तक घायलों व मृतकों के नाम व पते स्पष्ट नहीं हो सके।
खेड़ी खडोरा माता पूजन के लिए गए ग्राम रानापुरा निवासी कुछ लोग टेम्पो में सवार होकर रविवार की दोपहर गये हुए थे। पूजा करने के बाद सभी लोग उसे टेम्पो से देर शाम वापस अपने गांव लौट रहे थे। तभी ग्राम राजापुर बड़वार मोड़ पर डीसीएम (क्रमांक यूपी 77 एएन 4373) ने व टेम्पो में जोरदार टक्कर मार दी। घटना में मौके पर ही आठ लोगों ने दम तोड़ दिया। जिसमें महिला व पुरूष समेत एक डेढ़ वर्ष का बच्चा शामिल है। इसके अलावा तीन लोग गंम्भीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना पाकर मौके पहुंचे उपनिरीक्षक अरविन्द सिंह यादव ने डायल 100 एवं थाना टोड़ी फतेहपुर की गाड़ी से घायलों को स्वास्थ्य केन्द्र मऊरानीपुर भेजा। बताया गया कि डीसीएम गुरसरांय से मऊरानीपुर की ओर जा रही थी। साथ ही घटना के बाद डीसीएम चालक मौके से फरार हो गया।