Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस मॉडल ने बरपाया बिकिनी में कहर, आईं काफी हॉट नजर

आपके लिए आज हम एक ऐसी हॉट और सेक्सी मॉडल की तस्वीरें लेकर आए हैं, जिन्हे देखने के बाद तो आपका भी हाल किसे ना किसी तरह से बेहाल हो ही जाएगा.

यह मॉडल खासकर अपने टैटू के कारण और हॉट फोटोशूट के कारण ख़ास रूप से जानी जाती हैं. दोस्तों, हम आपसे यहां बात कर रहे हैं हॉलीवुड के मशहूर शो लव आइलैंड में नजर आने वाली मॉडल डेरिल सार्जेंट की. 

आप सभी को बता दें कि यह मॉडल आए दिन अपने हॉट फोटोशूट के कारण सुर्ख़ियों में यह मॉडल बनी हुई रहती हैं और डेरिल सार्जेंट ने तो इस बार न्यूड फोटो के माध्यम से सभी के होश ही उड़ा दिएहैं.

जानकारी के लिए बता दें कि डेरिल सार्जेंट की तस्वीरें देखकर तो शायद आप भी उनके दीवाने बन ही जाएंगे और इस बार डेरिल द्वारा न्यूड होकर गन लेकर फोटोशूट कराया गया हैं.

बता दें कि इसमें हैरानी की बात यह है कि इस फोटोशूट में डेरिल के प्राइवेट पार्ट्स साफ तौर पर नजर आ रहे हैं और इन नई तस्वीरों में अलग-अलग रूप में वे नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं कि डेरिल की सभी फोटोज इस समय सोशल मीडिया पर खूब आग भी लगा रही है और वो वायरल भी हो रहीं है और उनकी सभी न्यूड फोटोशूट ने हर जगह तहलका मचा दिया है.