Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

खतरनाक क्रिमिनल ने दी राधिका आप्टे को जाने से मरने की धमकी…

नेटफ्लिक्स (Netflix) ने इन दिनों अपनी वेब सीरीज से तहलका मचा रखा है. 6 जुलाई को नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान की ‘सैक्रेड गेम्स (Sacred Games)’ रिलीज हुई थी, और इसे जबरदस्त ढंग से पसंद किया गया था.

‘सैक्रेड गेम्स’ में राधिका आप्टे (Radhika Apte) थीं, और वे रॉ अफसर का किरदार निभा रही थीं. राधिका आप्टे एक बार फिर नेटफ्लिक्स (Netflix) सीरीज ‘गुल (Ghoul)’ में सनसनीखेज किरदार निभा रही हैं.

Radhika Apte की गुल

राधिका आप्टे की नेटफ्लिक्स के साथ ये तीसरी सीरीज है. राधिका आप्टे इससे पहले ‘लस्ट स्टोरीज (Lust Stories)’ में भी थीं. ‘गुल (Ghoul)’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

राधिका आप्टे की ‘गुल (Ghoul)’को हॉलीवुड फिल्म ‘इनसीडियस’ और ‘गेट आउट’ तथा बॉलीवुड के ‘उड़ता पंजाब’ के निर्माताओं ने बनाई है. ‘गुल (Ghoul)’की कहानी दूर-दराज में स्थित मिलिट्री इंटेरोगेशन सेंटर की है जहां एक खतरनाक अपराधी को पूछताछ के लिए लाया जाता है. 

लेकिन बात उस समय उल्टी पड़ जाती है जब वह पूछताछ करने वालों के राज ही खोलने लगता है, और उनकी सच्चाई सबके सामने लाता है. फिर एक शैतान सामने आता है, और सवाल उठता है कि आप इस दुनिया के शैतानों से तो जूझ सके हैं लेकिन उनका क्या जो इस दुनिया के हैं ही नहीं.