Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बच्ची की क्यूटनेस ने भी दे डाला महिलाओं को जिन्दगी भर का सबक…आपने देखा क्या ये VIDEO?

आज कल सोशल मीडिया की गलियों में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमे एक छोटी बच्ची साड़ी पहन सभी पत्नियों को सलाह दे रही है, जब इस सलाह को उन पत्नियों के पतियों ने सुना तो उनके पैर की ज़मीन खिसक गयी। इसीलिए कहा जाता है कि शरारती बच्चों से हमेशा दूरी बनाकर रखना ही बेहतर।

 इस वीडियो में एक छोटी बच्ची है जो साड़ी पहन किसी ग्रहणी की तरह तैयार है। इसके बाद यह बच्ची एक बात बोलती है, जिस पर इस बच्ची के हावभाव इतने सटीक है कि आपको लगेगा कि यह बच्ची फिल्मों में काम करने वाली कोई चाइल्ड आर्टिस्ट तो नहीं है। बहराल अभी तक तो ऐसी कोई खबर नहीं आई है, मगर इस बच्ची का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है । आखिर क्या है इस वीडियो में ? ऐसा कौन सी बात है जिसने पतियों को परेशान कर दिया है ? साड़ी पहन बिंदी लगाए यह बच्ची बेहद ही क्यूट लग रही है.

जिस कारण भी लोग बार बार इस वीडियो को देख रहे है । इस वायरल वीडियो में बच्ची शादी से पहले मां अपनी बेटी को किस तरह की सलाह देती है, इस बात का ज़िक्र करते हुए पति के नाराज़ होने पर क्या करना चाहिए ये बात बता रही है । आप भी देखिये कि यह छोटी सी लड़की कौन सी सलाह दे रही है पत्नियों को।

देखें क्यूट सी बच्ची का वीडियो