Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कांग्रेस के नेता श्रीनिवास बीवी ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के साथ पीएम मोदी का शेयर किया वीडियो

कांग्रेस के नेता श्रीनिवास बीवी ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के साथ पीएम मोदी का एक वीडियो शेयर किया और कहा कि- श्रीनिवासन ने ट्वीट करते हुए लिखा- मैं हमेशा से सोचता था जहां Teleprompter ले जाना संभव न हो, तब मोदी जी कैसे ज्ञान की गंगा बहाते होंगे, आखिरकार जवाब मिल गया।कांग्रेस नेता श्रीनिवास के शेयर किए गए इस वीडियो में पीएम मोदी भारत और अमेरिका के संबंधों को लेकर अपनी बात रख रहे हैं। उनके साथ अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन भी हैं। वीडियो में पीएम मोदी के हाथ में एक फाइल है। जिसमें देखकर पीएम मोदी भारत-अमेरिका साझेदारी को लेकर अपना अपनी बात रख रहे हैं। पीएम मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को संबोधित करते हुए कहते हैं कि मिस्टर प्रेसीडेंट, आपसे मिलकर हमेशा मुझे बहुत खुशी होती है। आज हमने एक और सकारात्मक और उपयोगी वार समिट में भी साथ-साथ भाग लिया।

मोदी आगे कहते हैं कि भारत और अमेरिका की स्ट्रेटजिक पॉर्टनरशिप सही मायने में एक पॉर्टनरशिप अब एक ट्रस्ट है। हमारा साझा मूल्यों और सुरक्षा सहित कई क्षेत्रों में हमारे समान हितों ने इस ट्रस्ट के बॉन्ड को मजबूत किया है। हमारे पीपुल्स टू पीपुल्स रिलेशन और घनिष्ठ आर्थिक संबंधों में भी हमारी पॉर्टनरशिप को यूनिक बनाते हैं। हमारे बीच ट्रेड और निवेश में भी घनिष्ठ आर्थिक संबंधों में भी हमारी पॉर्टनरशिप को यूनिक बनाते हैं। हमारे बीच ट्रेड और निवेश में भी निरंतर विस्तार होता जा रहा है। यद्यपि यह हमारे पोटेंशियल से अभी बहुत कम है। वहीं पीएम मोदी के इस पूरे भाषण को महिला अनुवादक ने अंग्रेजी में अनुवाद कर रही हैं। बता दें, कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने जो वीडियो शेयर किया है। वह टोक्यो में क्वाड सम्मेलन का है। जिसका आयोजन 24 मई को हुआ था।