Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

75 साल के कोच ने ट्रेनिंग के दौरान 12 साल की लड़की के साथ की छेड़छाड़

 

जयपुर। राजधानी जयपुर में गुरु-शिष्य का रिश्ता शर्मसार होने का एक मामला सामने आया है। जहां एक फिजिकल कोच ने ट्रेनिंग के दौरान एक बालिका के साथ छेड़छाड़ की। इसकों लेकर बालिका की मां ने करणी विहार थाने में मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस के अनुसार सिरसी रोड निवासी पीडित बालिका की मां ने मामला दर्ज करवाया कि महिला ने बच्चों को फिजिकली फिट रखने के लिए कोच लगा रखा है और उसकी बेटी और बेटे को फिजिकल ट्रेनिंग देने के लिए कोच मोहन लाल का घर पर आना जाना रहता है। मां का आरोप है कि एक दिन मौका पाकर ट्रेनर ने उसकी बेटी के साथ कमरे में छेड़छाड़ करते हुए उसे गलत तरीके से छुआ। ट्रेनिंग देने के दौरान ट्रेनर ने बालिका को एक किताब दिखाई और फिर चेकअप के बहाने बच्ची को कमरे में अंदर ले गया। वहां पर उसने उसकी बारह साल की बेटी के साथ छेड़छाड़ की। अपने कोच की इस हरकत से बच्ची डर गई और उसके जाने के बाद उसने परिजनों को पूरा मामला बताया। जिसके बाद महिला ने थाने में मामला दर्ज करवाया।

थानाधिकारी धर्मराज ने बताया कि मामला कुछ संदिग्ध है। ट्रेनर की उम्र करीब 75 साल है। घटना के समय घर में बालिका, उसका भाई व अन्य परिजन भी मौजूद थे। जांच पडताल के बाद ही आरोपित की गिरफ्तारी की जाएगी। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।