Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पीएम मोदी पर भड़के केजरीवाल, बोले- ‘मोदीजी के पाकिस्तान से हैं सीक्रेट रिश्ते’

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हमेशा से ही पीएम मोदी के खिलाफ बयानबाजी करते आए हैं और इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर कई आरोप भी लगाए हैं। वहीं अब एक बार फिर से लोकसभा चुनाव के बीच केजरीवाल ने पीएम मोदी पर फिर से निशाना साधा है। केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए कहा है पीएम मोदी के पाकिस्तान के साथ सीक्रेट रिश्ते हैं।

हालांकि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली का व्यापारी वर्ग ही केजरीवाल के मुद्दे में शामिल रहा। उन्होंने कहा है कि अगर उनकी पार्टी यानी आम आदमी पार्टी दिल्ली की सातों लोकसभा सीट जीतती है, तो व्यापारियों के मुद्दों को पुरजोर तरीके से संसद में उठाकर उनका समाधान करेगी। उन्होंने इस दौरान दिल्ली में हुई सीलिंग और उससे हुई व्यापारियों को तकलीफ का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के व्यापारी अपने आप को अनाथ महसूस करते हैं।

इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को भी अपने निशाने पर रखा। केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी का राष्ट्रवाद छद्म राष्ट्रवाद है। उन्होंने कहा कि मोदी जी को आतंकवादी पीएम बनाना चाहते हैं। यहां तक कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान भी मोदी जी को पीएम बनाना चाहते हैं। आखिर ऐसा क्यों? उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी और पाकिस्तान के बीच गहरे रिश्ते हैं। अगर ऐसे सवाल उठाए जाते हैं तो पीएम एक सीएम पर हमला करवाते हैं। ऐस पीएम राष्ट्रवादी कैसे हो सकता है।