Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जयपुर में बच्चों के साथ चुलबुल पांडे और रज्जो का डांस वायरल

 

दंबग सलमान खान कहीं ही भी जाए। सुर्खियों में तो वो आ ही जाते हैं। सलमान खान हाल ही में दंबग 3 की टीम के साथ जयपुर पहुंचे। जहां उन्होंने उमंग फाउंडेशन के बच्चों के साथ टाइम स्पेंट किया।

एक्ट्रेस बीना काक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियोज शेयर किए है। जिसमें सलमान खान चुलबुल पांडे के अंदाज में बच्चों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। बच्चे सलमान के साथ डांस कर काफी खुश नजर आ रहे हैं।

वीडियो में सलमान खान ग्रीन कलर शर्ट और ब्लैक पेंट में काफी डैसिंग लग रहे हैं। वैसे भी सलमान को चुलबुल पांडे के लुक में देखने के लिए फैंस बेताब है। सलमान जिस गाने पर बच्चों के साथ डांस कर रहे हैं। वो दंबग 3 का नया सॉन्ग यू करके हैं।

इस सॉन्ग को सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा पर फिल्माया गया है। शेयर किए गए वीडियोज में सलमान के साथ सोनाक्षी भी बच्चों के साथ डांस कर रही है। सोनाक्षी ने ग्रीन कलर की साड़ी पहनी है। बता दें आज ही दबंग 3 का वीडियो सॉन्ग यूं करके रिलीज किया गया है। सॉन्ग में चुलबुल पांडे और रज्जो का धमाकेदार डांस देखने को मिल रहा है।

बता दें सलमान खान सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म दंबग 3 अगले महीने 20 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं। फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म से महेश माजंरेकर की बेटी साईं माजरेंकर भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। वहीं फिल्म में विलेन का रोल किच्चा सुदीप कर रहे हैं।

वहीं एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान ने हाल ही में फिल्म राधे की शूटिंग भी शुरु की। इस फिल्म को भी प्रभु देवा ही डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में दिशा पाटनी फीमेल लीड में है।