Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

VIDEO: शख्स ने दिखाया कमाल का जज्बा, नाक से पीता है पानी और आँखों से मारता है पिचकारी

पड़ोसी देश चीन के एक कुंग फू मास्टर का वीडियो इंटरनेट पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि यहां एक कुंग फू मास्टर ने नाक से पानी और दूध पीकर आंखों से निकालने में महारत हासिल किया है और कई बार तो वो गमले में लगे पौधों को अपनी आंख से निकले पानी से सींचते हुए भी नजर आते हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, झांग येलियांग (Zhang Yilong) नाम का ये शख्स मार्शल आर्ट स्पेशलिस्ट है और ये अब धीरे-धीरे काफी फेमस हो रहे हैं.

इन्होंने नाक से दूध और पानी पीने का और फिर उसे आंख से निकालने का तरीका बखूबी सीखा है. वहीं झांग येलियांग के वायरल वीडियो को अब तक हजारों बार शेयर किया गया है. 

नाक से पानी पीकर उसे आंख से निकालते

खास और हैरान करने वाले वायरल हो रहे वीडियो में कुंग फू मास्टर झांग येलियांग नाक से पानी पीकर उसे आंख से निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं.

आप वायरल होते हुए वीडियो में वीडियो में देख सकते हैं कि झांग एक कांच के गिलास से पानी अपनी नाक में खींचता है और करीब तीन से चार सेकेंड बाद उस पानी को आंख के जरिेए निकालता है.

वे सोशल मीडिया पर भी इस कारनामे से काफी वाहवाही लूट रहे हैं.  झांग का दावा है कि यह एक प्राचीन आर्ट है जिसमें उसने महारत हासिल कर ली है.