Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

OMG !! अचानक फेल हुआ एटीएम का सिस्टम, फिर हुआ कुछ ऐसा… देखें वीडियो

एटीएम से पैसा निकालना आसान तो हो गया है, लेकिन एटीएम से जुड़े अपराधों में भी तेजी से बढ़ोतरी हुई है। जाहिर है यदि आप एटीएम का रोजाना इस्तेमाल करते हैं, तो आपके लिए यह जानना जरूरी है कि एटीएम कार्ड धारक के साथ किस तरह के फ्रॉड हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक एटीएम से पैसे अचानक निकल रहे हैं. चीन के जिजियान के एटीएम में ये घटना घटी. 6 मार्च को चीन के एटीएम से करीब 2 सेकंड तक मशीन से पैसे निकले. एटीएम में कोई गार्ड मौजूद नहीं था. लेकिन सर्विलांस कैमरे में पूरी घटना कैद ली. पैसे निकलने के बाद नोट जमीन पर गिर गए. एटीएम में कुछ खराबी आ गई थी. जिसकी वजह से उसमें से 3 हजार युआन बाहर आ गए.

वीडियो में देखा जा सकता है कि नोट जमीन पर गिरने के बाद रास्ते से गुजर रहा एक कपल तुरंत अंदर घुस गया और नोट बीनने लगा. ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई

इन दोनों ने कैमरे की तरफ देखकर चेहरा नहीं दिखाया लेकिन पुलिस इन दोनों को पकड़ने में सफल रही. जिसके बाद पैसा वापिस करने के लिए राजी कर लिया गया है.

देखें वीडियो