Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टीवी एक्ट्रेस चारु की हुई शादी, शेयर की दुल्हन बनी पिक

टीवी एक्ट्रेस चारु बीते दिनों ही शादी के बंधन में बंधी है. जी हाँ, उन्होंने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की और दोनों की शादी किसी फेयरी टेल से कम नहीं थीं. 

वहीं दोनों की शादी की तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और अब न्यूलीमैरिड चारू असोपा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं जो आप सभी देख सकते हैं. यह तस्वीरें मेंहदी फंक्शन और शादी की हैं और दोनों ही लुक में चारू बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

टीवी एक्ट्रेस चारु की हुई शादी

वहीं दुल्हन बनी चारू की खूबसूरती का जवाब नहीं हैं और लाल रंग के लहंगे पर राजस्थानी स्टाइल की ज्वैलरी उनके लुक में जान डाल रही है. उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा है Sehra Sajake RakhnaChehra Chhupake Rakhna Ye Dil Ki Baat ApneDil Mein Dabake Rakhna…. #ddljmoment #rajakibittu वहीं एक फोटो और शेयर कर उन्होंने लिखा है Every girl has a dream to see herself as a Bride, thank you Didi for making this dream come true so beautifully..! @sushmitasen47 Love you so much इसमें वह दुल्हन के अवतार में सेक्सी लग रहीं हैं.

शादी के बाद चारु आसोपा ने शेयर की अपनी दुल्हन बनी तस्वीरें

मेंहदी फंक्शन में भी चारू और राजीव के बीच शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली. मेहंदी फंक्शन में कपल ने खूब एन्जॉय किया. फोटो में राजीव, चारू के पैरों की मेहंदी को निहार रहे हैं. उनकी ये नई तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

वहीं राजीव सेन और चारू असोप ने 16 जून को गोवा में शादी की थी और दोनों ने अपनी अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. दोनों ने अपने सभी फंक्शन को प्राइवेट रखा और सिर्फ करीबी दोस्त और परिवारवाले को ही बुलाया. वहीं शादी राजस्थानी और बंगाली रीति रिवाजों से हुई.