Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

यूपी में घोटाले की जांच करने पहुंची CBI टीम, गांव वालों ने दौड़ाकर-दौड़ाकर पीटा

दिल्ली से सटे नोएडा से एक अजीब मामला सामने आया है। यहां जांच के लिए पहुंची सीबीआई टीम के अधिकारियों को ग्रामीणों ने दौड़-दौड़ा कर पीटा है। यह पूरा मामला थाना इकोटेक तीन क्षेत्र के अंतगर्त सुनपुरा गांव का है।

दरअसल, यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण क्षेत्र में हुए 126 करोड़ रुपये के जमीन खरीद घोटाले की जांच के लिए सीबीआई की टीम शनिवार को ग्रेटर नोएडा के सुनपुरा गांव पहुंची। टीम एक आरोपित सीबीआई दरोगा को पकड़ने आई थी।

जब इस बात की खबर गांव के लोगों को लगी तो उन्होंने सीबीआई टीम को ही दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। लोगों का गुस्सा देखकर सीबीआई अधिकारियों को वहां से भागना पड़ा। ये हमला उनपर सुबह दबिश के दौरान हुआ।

वहीं टीम के साथ मारपीट की खबर लगते ही सीबीआई के वरिष्ठ अधिकारी और गौतमबुद्ध नगर के पूर्व एसएसपी किरण एस तत्काल घटनास्थल पहुंचे।

गौतमबुद्धनगर के एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि आरोपित दरोगा के परिवार वालों ने सीबीआई टीम के अधिकारियों पर हमला किया है। इस बाबत मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, पिटाई से घायल सीबीआई की टीम के अधिकारों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि यमुना प्राधिकरण के 126 करोड़ के जमीन खरीद घोटाले की जांच में सीबीआई अपने ही विभाग के दरोगा के घर पर पहुंचे थे, जहां उनपर हमला किया गया।