Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ब्राजीलियन बाला ब्रूना अब्दुल्लाह ने रमजान में दिखाई हॉट अदाएं, वायरल हुई तस्वीर

बॉलीवुड में फिल्म ‘कैश’ में आइटम नंबर ‘रहम करे’ से एंट्री लेने वाली ब्राजीलियन बाला ब्रूना अब्दुल्लाह ने रमजान से ठीक पहले अपने सिजलिंग फोटो शूट से हर किसी को झूमने पर मजबूर कर दिया और इस तरह से एक बार फिर उन्होंने हर जगह पर सनसनी फैला दी है. बता दें कि फिलहाल  ब्रूना के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 
 
मॉडल के फोटोज ने तबाही मचा रखीं है. बता दें कि अपने ऑफिसियल इंस्टा अकाउंट पर कलरफुल बिकीनी के फोटो भी उन्होंने तस्वीर शेयर की है और साथ ही वे कई लग-लग अवतार में देखें जा सकती है.

ब्रूना की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर 38 हजार से भी ज्यादा फैंस लाइक कर चुके हैं और ब्रूना इससे पहले भी कई दफा इस तरह की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा कर चुकी है. व आए दिन फैंस के लिए अपनी सेक्सी तस्वीरें लाती है.

बता दें कि इस मॉडल ने बॉलीवुड में फिल्म ‘कैश’ में आइटम नंबर ‘रहम करे’ से एंट्री ली थी और फिर इसके बाद ब्रूना अक्षय कुमार की फिल्म ‘देसी बॉयज’ में ‘सुबह होने ना दे’ गाने में भी नजर आईं थी. वे कई बार सोशल मीडिया पर हॉट तस्वीर को शेयर करने के बाद ट्रोल भी हुई है. लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

वे अपना हॉट अंदाज दिखाने में कभी पीछे नहीं हटती है. ब्रूना ‘आई हेट लव स्‍टोरी’, ‘देसी ब्वॉयज’, ‘ग्रांड मस्ती’ और ‘जय हो’ जैसी फिल्मों में भी देखीं गई है.