Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ओ तेरी !!! ये क्या ब्रूना कहतीं हैं मै हूँ बहुत शर्मीली लेकिन कराया है टॉपलेस फोटो शूट

सभी मॉडल और एक्टर्स अपने स्टाइल और अपनी ब्यूटी की वजह से जानी जातीं हैं. और कई मॉडल्स और एक्टर्स सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए कई बार बोल्ड फोटो शूट कराया करतीं है.

बता दें, टॉपलेस और बोल्ड फोटो शूट करवाने वाली ब्राजीलियन एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्लाह ने एक इन्टरव्यू में अपनी लाइफ में बारे में बहुत कुछ बताया ब्रूना कहती हैं, मैं बहुत शर्मिली हूं लेकिन मैंने कई बोल्ड शूट कराए हैं. इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग की क्लोजिंग सेरेमनी पर शुक्रवार को लखनऊ आई ब्रूना ने से बातचीत में पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर की

ऐसे शुरू हुआ एक्ट‍िंग का करियर

 ब्रूना ब्राजील में पली-बढ़ी है. वो कहती हैं, मैं ब्राजील में एक बैंक में जॉब करती थी. उस समय मेरी उम्र 16 साल थी, मेरे बॉस ने कहा कि एक ब्यूटी कांटेस्ट होने वाला है और मैं चाहता हूं कि तुम उसमे पार्टिसिपेट करो. जीतने पर कंप्यूटर और कैश मिलेगा. मैं मॉडल टाइप की नहीं थी. कनवर्स शूज, ढीली जीन्स और टी-शर्ट पहनती थी, लेकिन मेरे दोस्त और कुलीग ने मुझे फोर्स किया और मैंने कांटेस्ट में पार्टिसिपेट किया. वहां मैंने पहली बार बिकिनी और हील सैंडल पहनी थी.

मॉडलिंग एजेंसी ने दिया ऑफर दिया

कॉन्टेस्ट जीतने के बाद मुझे कई सीनियर मॉडल्स ने अपनी एजेंसी के लिए काम करने का ऑफर दिया, लेकिन मैं अपनी पढ़ाई जारी रखना चाहती थी, इसलिए मना कर दिया. 6 महीने बाद मैंने एक कॉमर्श‍ियल ऐड किया, जिसके लिए एक हजार डॉलर मिले. ये मेरे लिए बहुत बड़ी रकम थी. एक महीने बाद एक जापानी शख्स मुझसे मिला और टोक्यों में कॉमर्शियल ऐड का ऑफर किया. मैं कंफ्यूज थी, लेकिन तैयार हो गई.
 

अगली स्लाइड में जाने ब्रूना को किसका है सपोर्ट 

Leave a Reply

Your email address will not be published.