Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

BIG BOSS 13: #जेहादी-बिगबॉस ट्विटर पर हुआ ट्रेंड, फैंस बोले- इसे बैन करो…

बिग बॉस का 13वां सीजन अपने ग्रैंड प्रीमियर से ही विवादों में बना हुआ है। इस नए सीजन में कई बड़े बदलाव किए गए हैं जिसके चलते ये शो सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गया है।

इस बार सलमान खान ने कंटेस्टेंट के घर में एंट्री करने से पहले ही ये तय कर दिया था कि उनका BFF(बैड फ्रेंड फॉरएवर) कौन होगा। 

इसके तहत इस बार एक बेड पर दो लोग साथ में सोएंगे। इनमें लड़का और लड़की एक ही बेड साथ में शेयर कर रहे हैं। शनिवार को बिग बॉस के खिलाफ लोगों को गुस्सा का फूटा और इसके बाद ट्विटर पर इसे लेकर कई हैशटैग ट्रेंड करने लगे…

बिग बॉस 13 

सोशल मीडिया पर कई लोग लव जेहाद फैलाता बिग बॉस, #Boycott_BigBoss और #UnsubscribeColoursTV जैसे हैशटैग को ट्रेंड करा रहे हैं। कई यूजर्स का कहना है कि बिग बॉस के जरिए लव जेहाद को बढ़वा देने की कोशिश की जा रही है।

बीजेपी नेता सत्यदेव पचौरी ने लिखा- एक समय था जब रामायण,महाभारत चाणक्य,महाराणा प्रताप जैसे सीरियल दिखाए जाते थे,और आज बिग बॉस, रोडीज या सास बहू के झगड़े दिखाकर देश की युवा जनरेशन की मानसिकता को सड़ाया जा रहा है! हमारे देश के कुछ मीडिया वाले घटिया प्रोग्रामों को TRP देने का काम करते हैं!

एक यूजर ने लिखा- ‘सलमान जी फिल्मी पर्दे पर देशभक्त का रोल करने वाला, bigg boss में इतना गिर गया। पैसे के लिए ये गलत देख कर आंखें बंद कर ली हैं या आप परोक्ष रूप से पैसों के लालच में लड़कियों से ये सब कराते हुए लवजेहाद को बढ़ा रहे हो? आप भी किसी को बहन मानते हो ना?’

वहीं एक और यूजर ने लिखा- ‘ये कलर्स चैनल पर आने वाला बिग बॉस रियलिटी शो है या भारतीय हिंदू संस्कृति को बदनाम करने का अड्डा।’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘बिग बॉस के खिलाफ कैंपेन चलाओ मित्रों।

यह शो हमारी भारतीय संस्कृति की धज्जियां उड़ा रहा है। यह बैन होना चाहिए।’ गौरतलब है कि शनिवार को वीकएंड का वार में सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई थी। सलमान ने बताया कि हफ्ते वोटिंग लाइन बंद थीं इसलिए इस बार कोई भी सदस्य घर से बेघर नहीं होगा।