Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Box Office : ‘पद्मावती’ के कारण टेंशन में आए ‘पैड मैन’ और ‘परी’

2018 की शुरुआत हो चुकी है और 26 जनवरी को ‘पैड मैन’ और 9 फरवरी को ‘परी’ रिलीज़ होना है। लेकिन भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ जो कि ‘पद्मावत’ के नाम से रिलीज़ होगी, वो इन्हीं डेट्स पर रिलीज़ हो सकती है जिसके कारण क्लैश होने की संभावना नज़र आ रही है।

जनवरी के आखिरी सप्ताह और फरवरी के पहले सप्ताह में अक्षय कुमार की ‘पैड मैन’ और अनुष्का शर्मा की ‘परी’ फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि पद्मावती विवाद थमने और ‘पद्मावत’ नाम से संजय लीला भंसाली की फिल्म को रिलीज़ करने के निर्णय के बाद यह फिल्म ‘पैड मैन’ या फिर ‘परी’ से क्लैश कर सकती है। यह जाहिर बात है कि, फिल्म पद्मावती विवाद ने फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन किया है जिसके बाद इसे क्राउडपुलर माना जा रहा है।

‘पैड मैन’ की को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने भी इस बात का स्वीकार करते हुए कहा है कि, ‘पद्मावती’ के साथ ‘पैड मैन’ और ‘परी’ को रिलीज़ करना ठीक नही होगा। प्रेरणा इस दुविधा में हैं कि क्या किया जाए। सूत्रों की माने तो ‘पद्मावती’ की रिलीज़ को लेकर अभी तक कुछ भी क्लेरिटी नही है। डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स द्वारा पद्मावती रिलीज़ को लेकर निर्णय लिया जाना बाकी है।

आपको बता दें कि, ‘पैड मैन’ अरुणनाचलम मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित फिल्म है जिन्होंने महिलाओं के लिए सस्ते सैनिटैरी पैड्स वाली मशीन इजात की है। वहीं, फिल्म ‘परी’ को अनुष्का शर्मा की प्रोड्क्शन कंपनी बना रही है जिसमें अनुष्का शर्मा का अहम रोल है।