Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आपके चहेते स्टार्स बाथरूम में करते हैं ये सब, आप भी जानिए

अक्सर लोग बाथरूम में गाना गाते हैं और नाचते हैं. कई पागलपन वाले काम करते हैं,  क्योंकि उन्हे पता होता है कि उन्हे कोई नहीं देख रहा हैं.ठीक ऐसे ही बॉलीवुड सितारें भी अपने आलीशान बाथरूम में अजीबो गरीब शौक रखते हैं. आइये आज हम आप को उन बॉलीवुड स्टार्स के बार बताएँगे जो अपने वाशरूम में तरह तरह के शौक रखते है…

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के बारे में बता दे कि सलमान को अपने टॉयलेट में रंग-बिरंगे साबुन रखने का शौक हैं उन्हें तरह -तरह के साबुनों से नहाना बहुत अच्छा लगता है, सलमान प्राकृतिक फलो और सब्जियों से बने हुए साबुनों से नहाना पसंद करते हैं.

सैफ अली खान

नवाबी खानदान के बेटे सैफ अली खान के बारे में बात करे तो इनको टॉयलेट के अंदर किताबें पढ़ना पसंद है,इन्होंने अपने घर में टॉयलेट के अंदर एक पूरी लाइब्रेरी बनवाई हुई हैं . जिससे वह टॉयलेट में घंटो बैठकर किताबे पढ़ते रहते हैं. इसके साथ इन्होंने अपने बाथरुम में फोन भी लगाया हुआ है.

सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की जानीमानी कलाकार सुष्मिता सेन इन दिनों फिल्मो से दूर हैं, लेकिन एक समय बॉलीवुड पर सुष्मिता राज करती थी. ऐसे में आज हम आपको सुष्मिता सेन की एक अजीब आदत के बारे में बताने जा रहे हैं, दरअसल सुष्मिता सेन को खुले में नहाने के शौक हैं, और उन्हें यह इतना पसंद है कि वे कभी कभी अपनी छत पर बाथ टब लगाकर नहाती हैं. हालाँकि सुष्मिता की यह आदत हैं काफी अलग, लेकिन यह उन्हें अच्छा लगता हैं.

प्रीति जिंटा

अगर प्रीति को टॉयलेट में जरा से भी बदबू या फिर गनदगी दिखती हैं तो वो उस टॉयलेट का उसे ही नहीं करती क्यूंकि उन्हें गंदगी से भरा हुआ टॉयलेट बिलकुल भी पसंद नहीं हैं .वो जब भी अपने दोस्तो के घर जाती है ते वो पहले उन का टॉयलेट को देखती है प्रीती साफ टॉयलेट का ही इस्तेमाल करती है.

सनी लियॉन

दरअसल सनी लियॉन को बार-बार बाथरूम जाकर पैर धोने की आदत है. हर 15 मिनट में वो अपने पैर धोती हैं. इसकी वजह से कई बार शूटिंग लेट हो जाती है.

आमिर खान

आमिर खान की यह बात जान हर कोई हैरान रह जाएगा कि आमिर खान को नहाने से काफी डर लगता है, इनके बारे में कहा जाता है कि यह हफ्ते में कभी-कभी ही नहाते हैं.