Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पहले ही दिन 70 करोड़ रुपए कमा सकती है प्रभास की ‘साहो’, तोड़ेगी इन फिल्मों का रिकॉर्ड

नई दिल्ली। भारतीय फिल्म जगत को बाहुबली जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले अभिनेता प्रभास अपनी आने वाली फिल्म साहो के जरिए धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर यह अनुमान लगाया गया है कि साहो पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 60 से 70 करोड़ रुपए तक कमा सकती है। यह फिल्म कई बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंडगेम की पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है।

बताते चलें कि एवेंजर्स एंडगेम ने पहले दिन 53 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इतना ही नहीं यह फिल्म हिंदी सिनेमा के इतिहास में पहली बार अमिताभ बच्चन और आमिर खान के अभिनय वाली ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के पहले दिन की 52.25 करोड़ रुपए की कमाई को भी पार कर जाएगी। इस फिल्म को लेकर फिल्म ट्रेड विशेषज्ञ गिरीश जौहर ने मीडिया से कहा है, “साहो को लेकर बना बज बहुत ही जबरदस्त है। प्रभास और श्रद्धा कपूर की रेटिंग भी इस वक्त टॉप पर पहुंच गई है।”

उन्होंने यह भी कहा कि जब से साहो का ट्रेलर व गाने रिलीज हुए हैं, तब से ही लोगों में उत्साह है। यह एक बिना किसी त्योहार पर रिलीज होने वाली सबसे बड़ी हिंदी फिल्म साबित होगी। आम तौर पर किसी बिना छुट्टी वाली रिलीज की शुरुआत हिंदी में आमतौर पर 15 से 20 करोड़ से ही होती है। लेकिन इन दिनों बॉलीवुड के एक्टरों की फिल्म 10 करोड़ ओपनिंग पाने के लिए भी चुनौतियों का सामना करती हैं। ऐसे में प्रभास की फिल्म एक बड़ी फिल्म बन सकती है।