Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

प्रीटी जिंटा ने इन्स्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर, कही- अपने उन दिनों की दस्तना…

आईपीएल में प्रीटी जिंटा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर viral हुए. जिनमे उनके फैन्स ने उनकी खूब सराहना की. दरअसल, इन दिनों लगभग सारे स्टार्स अपने फैन्स को अपनी ज़िंदगी से जुड़े हर लम्हे को शेयर करते रहते हैं और उनसे रू-ब-रू कराते रहते हैं।

ऐसे में प्रीति जिंटा ने उन दिनों को याद किया है जब सोशल मीडिया इस कदर हावी नहीं था।

प्रीति ने सोशल मीडिया के ना होने की खूबियों के बारे में एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह सैफ अली खान, शाहरुख़ खान, प्रियंका चोपड़ा, अर्जुन रामपाल, और रानी मुख़र्जी के साथ काफी ख़ुश नजर आ रही हैं ।

प्रीति ने इन्स्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

प्रीति ने इन्स्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि वह भी क्या दिन थे, जब सोशल मीडिया नहीं था और हम सभी एक दूसरे के साथ थे और हम सभी एक दूसरे जैसे ही थे । आज दौर यह है कि सच है कि हम एक दूसरे के कमेंट्स को लाइक तो करते हैं सोशल मीडिया पर लेकिन एक दूसरे से मिलने का अब वक़्त नहीं होता है। एक वह दौर था जब हम खूब हैंग आउट करते थे। लेकिन अब लाइक तो कर देते हैं एक दूसरे के कमेंट्स पर इस तरह हैंग आउट का वक़्त नहीं होता. 

जाहिर है कि प्रीति अपने पुराने दौर को याद कर रही हैं, जब सभी स्टार्स एक दूसरे के साथ अधिक वक़त बिताते थे । रानी मुख़र्जी और प्रीति जिंटा तो काफी करीबी मित्र भी थीं । वे उस वक़्त कई फिल्मों में भी साथ आयी थीं और दोनों अभिनेत्रियों की दोस्ती की चर्चाएं भी खूब होती थी । सैफ और प्रीति ने भी एक साथ कई फिल्मों में काम किया था ।

शाहरुख़ खान और प्रियंका ने फिल्म डॉन की सीरिज में काम किया । अर्जुन रामपाल के साथ भी प्रीति और प्रियंका ने कुछ फिल्मों में काम किया है । सैफ और रानी की फिल्म हम तुम चर्चित रही थी । शाहरुख़ खान और रानी मुखर्जी में तो आज भी गहरी दोस्ती है ।