Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मीशा का बड़ा बयान, ये है शाहिद की फेवरट बेड पोजीशन, ऐसे करते हैं रोमांस…

बी टॉउन के हॉट कपल्स की बात की जाए तो बॉलीवुड के शाहिद कपूर और और उनकी वाइफ मीरा लिस्ट में टॉप पर आते हैं, भले ही मीरा बॉलीवुड सेलेब्रिटी नहीं हैं पर उनकी फैन फोलोइंग किसी एक्टर्स से कम नही है.

आए दिन बॉलीवुड का ये हॉट कपल सुर्खियों में बना रहता है आज भी शाहिद की वाइफ अपने एक बयान की वजह से चर्चा में हैं.

शाहिद कपूर की वाइफ का बयान 

हाल ही में शाहिद और मीरा नेहा धूपिया के टॉक शो ‘बीएफएफ विद वोग्स’ का हिस्सा बने थे, जहां इन दोनों ने अपनी लव-लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की.

शो के स्केयरी स्पाइस सेग्मेंट में जब शो की होस्ट नेहा धूपिया ने मीरा से सवाल किया कि बेड पर उनकी पसंदीदा पोजिशन क्या है, तो शाहिद ने इसका जवाब दिए बिना ही आगे बढ़ने की सलाह दी, पर मीरा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि शाहिद कंट्रोल फ्रीक हैं.’ मीरा के इस जवाब के बाद शाहिद भी शर्म से लाल हो गए.

हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब मीरा ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की. इसके पहले वह करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में भी खुलासा किया था कि मीरा एक नैचुरल किसर हैं.

इन दोनों जवाबों के पहले मीरा एक जवाब बहुत ज्यादा चर्चा में रहा था और वो ये था कि एक इंटरव्यू के दौरान मीरा ने कहा, ”मैं मीशा के साथ केवल एक घंटे बिताने के बाद काम पर नहीं जा सकती. मीशा कोई पपी नहीं है. मुझे उसके लिए हर समय रहना चाहती हूं.