Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉलीवुड डीवा सुष्मिता सेन बिजनेसमैन ललित मोदी को कर रही है डेट क

बॉलीवुड डीवा सुष्मिता सेन बिजनेसमैन ललित मोदी को डेट कर रही हैं। अपने से उम्र में 10 साल बड़े ललित मोदी से सुष्मिता सेन को प्यार हुआ है। दोनों के अफेयर का खुलासा 14 जुलाई को हुआ था। जब ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग लवी डवी तस्वीरें शेयर की थीं। ये बात अलग है लोगों ने कपल के प्यार को सझमने की बजाय उनके रिश्ते का मजाक उड़ाया। साथ ही सुष्मिता सेन को गोल्ड डिगर भी कहा।

ट्रोलिंग पर सुष्मिता सेन और ललित मोदी दोनों की तरफ से जवाब आ चुका है। अब अपनी लेटेस्ट पोस्ट में सुष्मिता ने उन लोगों की बोलती बंद की है जिन्होंने ये कहा कि वे पैसों के लिए ललित मोदी के साथ हैं। सुष्मिता सेन को गोल्ड डिगर बुलाया। एक्ट्रेस ने इंस्टा पोस्ट पर अपनी बेहद ग्लैमरस फोटो शेयर कर हेटर्स को जवाब दिया है। तस्वीर में सुष्मिता मोनोकनी में नजर आ रही हैं। वे पूल में रिलैक्स कर रही हैं। फोटो में उनका चेहरा नहीं बैक पोज नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- अपने अस्तित्व और अंतरात्मा में पूरी तरह केंद्रित.. मुझे पसंद है कैसे प्रकृति अपनी सारी सृष्टि को एक में विलीन कर एकता का अनुभव देती है। और कैसे हम लोग इसे अलग करते हैं, जब हम बैलेंस को ब्रेक करते हैं। ये देखकर दिल टूटता है कि हमारे आसपास की दुनिया कितनी नाखुश और दुखी होती जा रही है। तथाकथित बुद्धिजीवी अपनी मूर्खता के साथ…इग्नोरेंट लोग अपनी चीप और फनी गॉसिप्स के साथ, वो लोग जो मेरे कभी दोस्त नहीं थे और मेरे परिचित भी नहीं थे… मेरे बारे में बड़े विचार और मेरे कैरेक्टर के बारे में गहन जानकारी शेयर कर रहे हैं। मुझे गोल्ड डिगर बता रहे हैं।