Wednesday , January 22 2020
Home / मनोरंजन / बॉलीवुड / बॉलीवुड सेलेबस का फूटा गुस्सा, फांसी की मांग को लेकर Twitter पर छिड़ी बहस…

बॉलीवुड सेलेबस का फूटा गुस्सा, फांसी की मांग को लेकर Twitter पर छिड़ी बहस…

ऐसे समय में जब पूरा देश 25 वर्षीय महिला पशुचिकित्सा गैंगरेप और हत्या मामले में आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग करता है,तो वहीँ अब बॉलीवुड सितारों ने भी क्रूर अपराध के खिलाफ अपना विरोध प्रकट किया है।

बलात्कारियों के लिए मृत्युदंड की मांग करते हुए, ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, “मैं बलात्कारियों के लिए मृत्युदंड का समर्थन करता हूँ! इसे रोकना होगा! ”

Bollywood Celebs Reaction On Hydrabad Rape Case

दिग्गज अभिनेता ने एक पोस्ट भी साझा किया जिसमें लिखा था, “मनुष्य जीवित हैं लेकिन मानवता के बारे में क्या !! एक और घटना, एक और निर्दोष, उसकी क्या गलती थी? संविधान ने सबको समान और समान अधिकार दिया तो ऐसा भेदभाव क्यों? इसने सभी को हिला दिया।

“बस एक सवाल, जब तक हमें यह बर्दाश्त नहीं करना है? ऐसी शर्मनाक घटना के लिए कौन जिम्मेदार है? क्या यह खराब कानून के कारण है या क्या यह इंटरनेट की आसान पहुंच के कारण है जो इस क्रूर कृत्य की ओर ले जाता है? इतनी सारी बातें जवाबदेह हैं, लेकिन अभी तक हम चाहते हैं कि केवल एक चीज न्याय है … यह थोड़े समय में नहीं रुकने वाला है, चलो एक साथ आते हैं और इसे एक आंदोलन बनाते हैं .. !! एक अधिक सख्त कानून लागू किया जाना चाहिए और उस व्यक्ति को कुछ करने से पहले सोचने से पहले ही मृत्यु के भय को महसूस करना चाहिए।

इस तरह के कृत्य के लिए केवल एक ही सजा हो सकती है – “मृत्युदंड” यह पूरे भारत की आवाज है, हर कोई यही चाहता है। राष्ट्र रो रहा है, हमने अपना एक और बच्चा खो दिया है .. लोगों को जगाओ, हालांकि जीवन शैली में सुधार हो रहा है लेकिन मानवता धीरे-धीरे मर रही है .. यह अब उच्च समय है .. !! ”

ऋषि कपूर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता-फिल्म निर्माता फरहान अख्तर ने ट्वीट किया: “ज्योति सिंह के 4 बलात्कारियों / हत्यारों को मृत्युदंड दिया गया। अब 7 साल हो गए हैं। वे अभी भी जीवित हैं। इस तरह से देश को उसके मूल में ले जाने वाले (तेजी से ट्रैक किए गए) मामले में न्याय के पहिये कितने धीमे हो गए हैं। यह दयनीय है। @chintskap “।

एक अलग ट्वीट में, उन्होंने लिखा: “यह विडंबना कि ये राक्षस जो अपने शिकार को कोई दया नहीं दिखाते हैं, सुप्रीम कोर्ट द्वारा उनकी सजा सुनाने के बाद भी दया याचिका दायर करने की अनुमति है!”

उन्होंने कहा: “हां न्याय में तेजी लाई जानी चाहिए और मुझे लगता है कि केवल वही लोग हैं जिन्हें किसी व्यक्ति को मृत्युदंड (अगर इसे सजा सुनाई जाती है) से माफ करने का अधिकार होना चाहिए, पीड़ित परिवार के सदस्य हैं। कोई रास्ता नहीं है कि आप, मैं या राष्ट्रपति जान सकते हैं कि उनका दर्द कैसा लगता है। “

इस बीच, पीड़िता के लिए न्याय की मांग करने वाला हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है क्योंकि पूरा देश आंदोलित है और न्याय चाहता है।

ऋचा चड्ढा ने भी उसी पर ट्वीट किया है। एक पत्रकार के ट्वीट पर प्रतिक्रिया करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा: “हैशटैग को जोड़ते हुए एक जीवन बचाया जा सकता है।”

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

बेबाक़ बल्लेबाजी के साथ, फ़िल्म ’83 से दिलीप वेंगसरकर की भूमिका में आदीनाथ एम कोठारे का पोस्टर हुआ रिलीज़!

फ़िल्म ’83 के पहले लुक पोस्टर सीरीज़ से प्रत्येक पोस्टर को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com