Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

omg आयुष्मान खुराना का मानना शादी से पहले $ex नहीं है गलत

बॉलीवुड स्टार्स के रोज़ नए नए बयान सुनने में आते हैं. इन दिनों आयुष्‍मान खुराना अपनी अपनी फिल्म और अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. शुक्रवार को आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म शुभ मंगल सावधान रिलीज़ होने वाली हैं.

हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिनेता ने शादी से पहले $ex पर खुलकर बात की. आयुष्मान ने कहा, मैं शादी से पहले $ex का समर्थन करता हूं. हमारे समाज में अब अरेंज्ड मैरेज को बढ़ावा देते हैं. शादी किसी की जिंदगी का बेहद अहम पहलू होता है. पानी में कूदने से पहले उसे जांच लेना जरूरी होता है.

आयुष्मान का मानना है कि शादी से पहले अपने पार्टनर को अच्छी तरीके से जान लेना जरूरी होता है. आयुष्मान का कहना है कि अगर समस्या शादी से बाद पता चले तो क्या होगा. आयुष्मान ने बताया हमारी फिल्म के हीरो-हीरोइन एक-दूसरे से प्यार करते हैं इसलिए एक दूसरे का साथ देते हैं.

देखें वीडियो

​आयुष्मान और भूमि ने एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें ये दिखाया गया है कि भारत में लोग $ex पर किस तरह बात करते हैं. आपको बता दें, आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की यह फिल्म जेन्ट्स प्रोब्लम जैसे मुद्दे पर बनी है, जिसपर आम तौर से लोग खुलकर बात भी नहीं कर पाते हैं.

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.